Nandish Sandhu




नंदिष संधू ने अपनी पत्नी और उत्तरा के सह-कलाकार रशमी देसाई को अपमान करने के आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी उसके हाथ नहीं उठाए। द टाइम्स ऑफ इंडिया के एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि उन्होंने रशमी पर कभी धोखा नहीं किया। "हर संबंध में समस्याएं सामान्य होती हैं और इसे अनुपात से बाहर नहीं निकाला जाना चाहिए। लेकिन शादी को 'अपमानजनक' कहा जाने वाला एक बयान बहुत मजबूत है। क्या वह भी समझ लेती है कि इसका क्या अर्थ है? दुरुपयोग शारीरिक, मौखिक, मानसिक या नंदीश ने कहा कि मैं उसे प्रकृति को निर्दिष्ट करने के लिए चाहता हूं। मैंने कभी भी अपना हाथ नहीं उठाया है, मैं भी उसके जैसे मानसिक यातनाओं से गुजर रहा हूं।

कुछ दिन पहले, रशमी देसाई ने आरोप लगाया था कि नंदीश के साथ तरीके का रास्ता तय करने से पहले उन्हें 3 साल से ज्यादा अपमानित किया गया था और उनका दुरुपयोग हुआ था। "मैं वास्तव में उसे प्यार करता था और मैं वास्तव में विश्वास करता हूं कि रिश्ते को बनाने की जरूरत है। और यदि आप जारी नहीं रख सकते हैं, तो इसे एक सुंदर नोट पर समाप्त करना महत्वपूर्ण है। और दुनिया बहुत छोटी है। हर कोई हर समय पथ को पार करता है मैंने कभी अपने घर में ऐसा होनेवाली चीजों को कभी नहीं देखा है। महिलाएं अपमानित नहीं हुईं, लेकिन मुझे 3 साल से अधिक समय के लिए अपमानित किया गया और एक बिंदु के बाद, मुझे पता था कि यह अभी नहीं हो रहा है। मैं इसके बाद सोचा था कि तुम अपना अपवाद करते हैं, मुख्य एपीएन। लेकिन कुछ और ही हो रहा था इसलिए मैंने बोलने का फैसला किया, "उसने मिस मालिनी से कहा था

Comments