Sania Mirza Height, Weight, Age, Husband, Affairs & More(www.firstcasts.blogspot.com)

Date of Birth: November 15, 1986 (age 30)
Birth Place: Mumbai, India
Height: 1.73 metres (5 ft 8 in)
Plays: Right-handed (Double Handed Backhand)
Residence: Hyderabad, India
Current ranking: No. 7 - Women's doubles (30 January 2017)
Married to: Shoaib Malik (Cricketer)

Beautiful 
Hot


Add caption

सानिया उन्माद - सानिया उन्माद भारत में व्यापक है यह लंबे समय के बाद है जब सचिन तेंदुलकर के अलावा एक युवा व्यक्ति भारतीय खेल मंडल में तरंगों का निर्माण कर रहा है। सानिया मिर्जा भारतीय युवा और खेल का नया प्रतीक है वह पहले भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी हैं, जो टेनिस कोर्ट के शीर्ष पर पहुंचने के लिए दरवाजा खटखटा रही हैं। सानिया मिर्जा ने टेनिस को अपनाने के लिए उम्मीद की किरणों को दिखाया है। Get nude


सानिया मिर्जा ऑस्ट्रेलियाई ओपन के तीसरे दौर में सेलेना विलियम्स को मुश्किल से हार के बाद हार गईं। लेकिन उनकी उत्साहजनक लड़ाई ने साबित कर दिया था कि टेनिस की दुनिया में उनकी जबरदस्त क्षमता के बारे में उनकी हिम्मत और क्षमता है।


अपने ऑस्ट्रेलियन ओपन के शोषण का ज्वार शायद ही कम हो गया, जब सानिया ने हैदराबाद के अपने गृह नगर में डब्ल्यूटीए टेनिस खिताब जीतकर खिताब वापस खड़ा किया। हाल ही में दुबई ओपन के दौरान, वह खिताब जीतने वाले विशाल खूनी का खिताब जीता जब वह यूएस ओपन चैंपियन स्वेतलाना कुज़नेत्सोवा को हरा दिया।

मोड़
विंबलडन की लड़की की डबल्स का खिताब सानिया मिर्जा के टेनिस वाहक का मोड़ था। विंबलडन की युगल खिताब जीतने से सानिया ने न केवल भारतीय टेनिस में बल्कि विश्व स्तर पर भी अपनी उपस्थिति महसूस की।

प्रारंभिक वादा
सानिया ने 1 99 0 में अपनी पहली अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट खेली थी जब वह जकार्ता में वर्ल्ड जूनियर चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करते थे। वह विंबलडन में फ्रांसीसी ओपन गर्ल्स डबल्स और लड़कियों के सिंगल्स के सेमीफाइनल दौर तक भी रहीं थीं जहां उन्हें दूसरे राउंड में हार मिली थी।

Comments